Wednesday 16 January 2013

अपने ब्लॉग के साथ पैसा बनाने के तरीके

छोटे, मध्यम और बड़े वेब साइटों / ब्लॉगों के लिए एक शानदार राजस्व पैदा करने का अवसर है. Infolinks आप अपनी वेबसाइट पर पाठ विज्ञापन की सेवा करने के लिए और भुगतान प्रति क्लिक विज्ञापन का एक हिस्सा प्राप्त करने की अनुमति देता है.
सर्वश्रेष्ठ भुगतान खोजशब्दों को रेखांकित कर रहे हैं और हर बार इन शब्दों के प्रकाश डाला, कि खोजशब्दों से संबंधित विज्ञापन पर एक आगंतुक hovers दिखाए जाते हैं. हर बार एक विज्ञापन पर एक क्लिक आगंतुक, आप भुगतान मिलता है.
1 मिनट के एकीकरण को पूरा करने के बाद, आप आसानी से अनुकूलित और कॉन्फ़िगर कर सकते हैं विज्ञापन में प्रसव के पाठ के विभिन्न मापदंडों के लिए एक बेहतर प्रयोक्ता अनुभव और अपने राजस्व को अधिकतम!
अधिक पैसे में अपनी सामग्री मोड़ क्लिक करता है, तो पहले से ही एक जीतने का फार्मूला है अपनी साइटों के पार पाठ विज्ञापन है जो आसानी से अपने राजस्व को अधिकतम करने के लिए कर सकते हैं Infolinks का अनुकूलन के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं.
लिंक का रंग सेट करने के लिए बेहतर अपने पृष्ठों के अनुरूप. में पाठ लिंक का रंग अपने पृष्ठों के पाठ रंग से बाहर खड़े हो जाना चाहिए.
अनुकूलन जादूगर की सही दिशा में एक विकल्प के लिए आपकी साइट के पाठ और पृष्ठभूमि रंग सेट को देखने के infolinks कैसे पाठ लिंक अपनी साइट पर दिखेगा. अपने लिंक रंग बुद्धिमानी से चुनें. आमतौर पर इस्तेमाल किया लिंक रंग नीला है. लेकिन यह बेहतर है अपने लिंक रंग के रूप में अपने हाइपरलिंक रंग का चयन करें तो अधिक क्लिक पाने. आप अपने पृष्ठों पर प्रकाश डाला लिंक स्थापित करने के लिए एक या दो रेखांकन हो सकता है. सबसे आम तरीका का उपयोग करने के लिए डबल रेखांकन, जो अपनी वेबसाइट पर आगंतुकों के लिए एक स्पष्ट संदेश देता है - इन पाठ में जोड़ता है.
आप एकल जोड़ता रेखांकन सेट कर सकते हैं, यह निश्चित रूप से सीटीआर बढ़ाने जाएगा, लेकिन Infolinks बेहतर भुगतान डबल रेखांकित कीवर्ड के साथ जोड़ने के कार्य करता है. 6 प्रति पृष्ठ लिंक सेट. Infolinks 12 प्रति पृष्ठ लिंक की अधिकतम संख्या निर्धारित करने के लिए अपनी वेबसाइट के पन्नों पर विज्ञापनों की भावना प्राप्त करने के लिए सिफारिश की है. यदि अपने पृष्ठ के सभी का अनुकूलन करने के लिए और अधिक सामग्री है, तो आप यह अधिकतम करने के लिए सेट कर सकते हैं. यह अपने राजस्व में वृद्धि होगी.
Hi Friends, As Many People In India Are Facing Problems In Approving Their AdSense Accounts,Even Though They Have Good Blogs & Websites. So,We Started This Service To Easily Approve Your Google AdSense Accounts With In 48 Hours, As We Know All Technique To Approve Your Account Easily From The AdSense Team. So With In 48 Hours, You Can Begin Running Your Ads On Blogs & Websites To Earn Good Money from Google Adsense. To get your Genuine AdSense Account call me at : 85240910567

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...