Thursday 17 January 2013

गूगल ऐडसेंस से काम करके आप अच्छा पैसा बना सकते हैं.

गूगल ऐडसेंस से काम करके आप अच्छा पैसा बना सकते हैं.
इसमें कोई शक नहीं, गूगल ऐडसेंस एक प्रसिद्ध ब्लॉगर्स की सबसे द्वारा उपयोग कार्यक्रम पैसा बनाने का है. यह मेरी मुख्य आय के स्रोत और भी ठीक से काम कर रहा है. दैनिक मैं कुछ ईमेल पूछ रही है, या बल्कि गूगल ऐडसेंस से कम आय के बारे में शिकायत करने मिलता है. कभी कभी, मैं वास्तव में उनके यातायात और AdSense आय को देखते हैं क्योंकि वे कम पक्ष में हैं आश्चर्य है. आम मुद्दा मैं इन ब्लॉगों के अधिकांश पर देख रहा हूँ 'ऐडसेंस के बारे में समझ की कमी है. यहाँ कुछ मेरे इन गलतियों को सुधारने के लिए और ऐडसेंस से अच्छा पैसा बनाने के लिए सुझाव दिए गए हैं.
मैं पहले से ही कई गूगल ऐडसेंस युक्तियाँ और सुझाव कवर  अपने ब्लॉग की वजह से कम कमाई कर रही है, तो आप गूगल या उनके उत्पाद की शिकायत नहीं कर सकता. जब तक आप अपने ब्लॉग पर कुछ बदल सकते हैं और कैसे गूगल ऐडसेंस काम कर रहा है की पूरी प्रक्रिया के बारे में स्पष्ट रूप से समझ, मुझे संदेह है कि आप इसे से अच्छा पैसा बना सकते हैं.

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...