Friday 24 May 2013

ऑनलाइन पैसा कामना www.affinity.com के साथ

दुनिया की अग्रणी प्रासंगिक विज्ञापन नेटवर्क, हाल ही में यातायात की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए अपनी खोज में अपने एक्सएमएल प्रकाशक की हर सहायता और जिससे उनके यातायात मुद्रीकरण क्षमताओं को मजबूत करना है कि एक नई पहल शुरू की है. आत्मीयता नेटवर्क पर प्रत्येक यातायात स्रोत के लिए साप्ताहिक यातायात प्रदर्शन का एक व्यापक सारांश - इस पहल आत्मीयता के नव शुरू की साप्ताहिक आवागमन प्रतिक्रिया रिपोर्ट के रूप में आता है. रिपोर्ट में यह भी सबसे अच्छा, को आकर्षित बनाने के लिए और उच्च यातायात की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए पर प्रत्येक प्रकाशक के लिए प्रासंगिक अंतर्दृष्टि और प्रतिक्रिया सुविधाएँ.
ऑनलाइन विज्ञापन बाजार में नवीन प्रौद्योगिकी के खिलाड़ी, उत्तरी अमेरिका और पश्चिमी यूरोप भर में फैले हुए हैं कि अपने वर्तमान व्यवसाय सीमाओं से परे विस्तार हो रहा है. लगभग आधे दशक के लिए वहाँ के संचालन के बाद, वे अब अगली पीढ़ी प्रासंगिक उत्पाद प्रसाद का एक सूट के साथ भारतीय ऑनलाइन बाजार अंतरिक्ष में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 
                                                              Inc, स्कोरिंग, ऑडिटिंग और ऑनलाइन विज्ञापन समुदाय के लिए यातायात की गुणवत्ता में सुधार लाने में उद्योग के नेता, आज आत्मीयता, एक के साथ एक छानने क्लिक करें और यातायात की गुणवत्ता स्कोरिंग व्यवस्था में प्रवेश किया तेजी से बढ़ रही पाठ आधारित विज्ञापन मंच. आत्मीयता अपने विज्ञापनदाताओं, प्रकाशकों और भागीदारों के सभी के लिए क्लिक करें फोरेंसिक्स सेवाओं का उपयोग करेंगे. आत्मीयता क्लिक धोखाधड़ी का मुकाबला करने के लिए मंच छानने वास्तविक समय क्लिक एक स्वतंत्र पार्टी 3 अपनाने बड़ा ऑनलाइन विज्ञापन नेटवर्क की एक श्रृंखला में नवीनतम है.
 इन नए उत्पादों को ऑनलाइन विज्ञापन / दाता / प्रकाशकों के लिए वर्तमान में उपलब्ध मुद्रीकरण के लिए मौजूदा रास्ते में वृद्धि और सुधार की उम्मीद कर रहे हैं.
एक तेजी से बढ़ रही है, पाठ आधारित ऑनलाइन विज्ञापन नेटवर्क, वास्तविक समय में अपने विज्ञापन इनवेंटरी का अनुकूलन और अपने यातायात फिल्टर करने के लिए लंगर खुफिया प्रमुख यातायात गुणवत्ता के समाधान प्रदाता, के साथ भागीदारी की है समय. आत्मीयता, कई महीनों के लिए विभिन्न स्कोरिंग समाधान के मूल्यांकन के बाद, अपने नेटवर्क के भीतर सभी यातायात स्कोर करने ClearMark लाइसेंस प्राप्त किया है. आत्मीयता विज्ञापनदाताओं की रक्षा और विज्ञापन के प्रदर्शन में सुधार करने के लिए लंगर खुफिया के साथ साझेदारी में Ask.com, फट मीडिया, LookSmart, और कई अन्य उद्योग के नेताओं के रैंक में मिलती है.
हमारा मीडिया और मुद्रीकरण समाधान आत्मीयता के ग्लोबल भुगतान प्रति क्लिक करें और प्रदर्शन नेटवर्क के माध्यम से वितरित कर रहे हैं. इन दोनों नेटवर्कों 75,000 + विज्ञापनदाता प्रत्येक महीने में 30 अरब से अधिक विज्ञापन छापे देने से अपने लक्षित दर्शकों के लिए बाहर तक पहुँचने में मदद.

यह 30,000 से आत्मीयता का नेटवर्क + प्रीमियम प्रकाशकों भागीदारों, सिंडिकेशन चैनलों और उत्तरी अमेरिका, पश्चिमी यूरोप, मध्य पूर्व, भारत, दक्षिण पूर्व एशिया और ऑस्ट्रेलिया से विशेष वेब गुण के माध्यम से विशेष प्रासंगिक विज्ञापन वितरण के माध्यम से हासिल की है.

 
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...