Tuesday 4 June 2013

How TO Get Google Adsense Approval


 प्रिय दोस्तो आज में आपको  New Google Adsence  एकाउन्ट के आरे मे बताने जा रहा हूं
 सर्वप्रथम हमे अपना blog ओपन करना होगा उसके बाद हम जहां से  New Posting करनी होगी उसी लाइन मे स्क्रीन के दाईं ओर एक अर्निंग ओप्सन आपको दिखाई देगा  इस आप्सन पर क्लिक करने के बाद आपके सामने डासबोर्ड ओप्सन आयेगा उस ओप्सन पर क्लिक करे तो आपके सामने जी मेल की तरह लोगिन विण्डो आयगी जो गूगल एडसेस के विन्डो होगी उस पर क्लिक करके न्यू फोर्म  ओपन होगी उस मे अपना नाम पता ईमेल मोबइल नम्बर आदि जानकारी सही सही भरें क्योंकी ये जानकारी आप चेंज नही कर सकते जो नाम आप  भरेगे गूगल आप को उसी नाम से चेक भेजेगा ओर उसी पते पर भेजेगा हां और बाद में आप अपना पता बदल सकते हैं! नेम नही गूगल आपकी प्रथम अर्निग मे से $ 100 काटेगा जो सिर्फ एक बार काटता है! उसके बाद आपकी मथंली जो भी अर्निग होगी वह आपको चेक द्वारा भेज दी जायगी न्यू गूगल एडसेस एकाउन्ट भेजने की प्रर्किया जीमेल की तरह से ही होगी ओर सारी जानकारी आपको आपके जीमेल एकाउन्ट पर ही मिलेगी जैसे एकाउन्ट एप्लाई की जानकारी  एवं एकाउन्ट एपरुवल की जानकारी आदि आप अपने एडसेस एकाउन्ट को लोगिन करके प्रतिदिन इनकम को देख सकते हैं! गूगल पेमेन्ट से पहले आपको एक पिन भेजेगा  यह पिन आपके पते पर ही आता है  बाई पोस्ट उसे भरने के बाद ही आप प्रथम पेमेन्ट के लिऐ एप्लायी कर सकते है! उससे पहले नही अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी के लिय एप्लाई कर  सकते है! उससे पहले नही अन्य किसी भी मदद के लिये आप हमे कमेन्ट भी कर सकते है! तथा मेल भी कर सकते है!
एक बार जब आप अपनी साइट पर गूगल ऐडसेंस से एक लाभ यह भी बाजार में सबसे अच्छा सीपीसी प्रदान करता है, जो चारों ओर सबसे अच्छा और सबसे प्रतिष्ठित विज्ञापन नेटवर्क के रूप में मन में आता होने के बारे में सोच शुरू करते हैं. लेकिन हम में से सभी गूगल ऐडसेंस किसी भी खाते / साइट को मंजूरी देने के लिए एक बहुत ही कठिन नियम है कि पता है. कुछ स्पष्ट कारणों से उन्हें इन नियमों का पालन कर रहे हैं. स्पष्ट कारणों की तरह, नकली और स्पैम खातों कम हो रहा है और कुछ और कारणों से धोखाधड़ी को रोकने के लिए, अपने विज्ञापनदाताओं के लिए एक अच्छी सेवा का उत्पादन कर रहे हैं.मेरी साइट के लिए ऐडसेंस मंजूरी मिल कैसे के बारे में पूछताछ के लिए एक स्थायी कर रहे हैं तो यह है कि. यह मैं आप गूगल ऐडसेंस कार्यक्रम के लिए आवेदन करने से पहले क्या करना है कि कुछ महत्वपूर्ण कार्य कर रहे हैं आप के साथ चर्चा करना चाहते हैं क्या है.ऐडसेंस अनुमोदन बीमा करने के लिए आपके मन में ये कारक डाल दिया.आपकी साइट का डोमेन (यूआरएल).आप अपनी साइट के लिए एक डोमेन नाम का चयन जब यह टीएलडी में से एक बनाते हैं. अपने डोमेन उप डोमेन में से एक होने के लिए बनाने के लिए करने से बचें. इसके अलावा  Co.cc,. ब्रिटेन और आदि उप डोमेन और विस्तारित यूआरएल की तरह एक्सटेंशन से बचने, गूगल ऐडसेंस वे ज्यादातर Spammers द्वारा उपयोग किया जाता है और ज्यादातर शामिल होने के लिए उसके आवेदन को अस्वीकार के रूप में यह रूप में असुरक्षित मानती है. आप एक अच्छा डोमेन का चयन नहीं कर सकते हैं या आप एक वृद्ध डोमेन के लिए देख रहे हैं तो आप GoDaddy के नीलामी से एक अच्छा एक हड़पने कर सकते हैं, Flippa या किसी भी कंपनी के लिए एक अच्छा प्रतिष्ठित नाम है.आपकी साइट गुणवत्ता बीमा.आप गूगल ऐडसेंस के लिए आवेदन करने से पहले आपकी साइट के गुणवत्ता की जांच करें. आप कुछ विचारशील कदम के साथ अपने आप से यह चेक कर सकते हैं:1 - यदि आप एक अच्छा साइट की सामग्री है सुनिश्चित करें. यह सामग्री ऐडसेंस अनुमोदन के लिए आवेदन करने से पहले 50 के बारे में लेख है कि सिफारिश की है.2 - अपनी साइट पर यातायात की जाँच करें. अपने आगंतुक एक अच्छी संख्या में खोज इंजन से आता है, कि आपकी साइट में कुछ अच्छा है कि के लिए एक अच्छा दृष्टि. हैं3 - अपने पश्च की जाँच करें.यह है पता है कितना अपने पश्च की जाँच करें. यह बहुत अच्छा नहीं है, तो इस प्रमाणपत्रबनानहींसकता एक आवश्यक कदम है अगर यह manually.Even का एक बहुत बनाने की कोशिश की, लेकिन ऐडसेंस आवेदन मंजूरी दर को बढ़ाने में मदद कर सकते हैं. आपके ऐडसेंस अनुप्रयोगों बदले में तुम्हारे पास वापस लिंक करने के लिए आनुपातिक है जो अपने यातायात के लिए सीधे आनुपातिक है.4 - आपकी साइट की सामाजिक हैसियत की जाँच करें.
 
आपकी साइट या यह पृष्ठों अक्सर फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर या ठोकर, सामाजिक, आदि जैसे सामाजिक बुकमार्किंग साइटों पर साझा कर रहे हैं, तो संभावना है कि अनुमोदित किया जाना आपके ऐडसेंस आवेदन के लिए उच्च रहे हैं!4 - व्यस्क सामग्री.अपनी साइट वयस्क आला पर आधारित है, तो ऐडसेंस भूल जाते हैं और इसके लिए लागू नहीं है, वे किसी भी वयस्क वेबसाइट neverapprove.5 - अपने साइट के डिजाइन गुणवत्ता की जाँच करें.एक साधारण डिजाइन का चयन करें. यह एक पेशेवर डिजाइन कहा जाता है. यही कारण है कि पेशेवर लग रही साइट गूगल ऐडसेंस कार्यक्रम के लिए स्वीकृत हो रही है की अधिक संभावना है. यहाँ आप अपनी साइट में यह बीमा करने के लिए एक पेशेवर डिजाइन के कुछ उपयोगी तत्व:
 
- आसान नेविगेशन.
 
- सरल रंग.
 
- एक आसान उपयोग खोज बॉक्स है.
 
- हमारे बारे में गोपनीयता, त्याग, जैसे महत्वपूर्ण पन्नों, अभिलेखागार, आदि के लिए लिंक
 
- कुछ सामाजिक बटन है.
 
- अपने Google प्लस प्रोफ़ाइल के लिए लिंक.
 
- गूगल ऐडसेंस टीम को आसानी से अपनी वेबसाइट की पुष्टि कर सकते हैं कि अपने बारे में कुछ शामिल है.6 - अध्ययन और गूगल ऐडसेंस नियम एवं शर्तें समझते हैं.आप गूगल ऐडसेंस नियम व शर्तों को पढ़ा है. यह आपके सवालों के अधिकांश उत्तर देता है और वे सावधानी से अध्ययन किया जाना वास्तव में महत्वपूर्ण हैं. आप गूगल ऐडसेंस के लिए आवेदन करने से पहले उन सभी को कम से कम एक पढ़ा होगा.7 - सिर्फ एक आवेदन जमा करें.बस एक आवेदन के लिए पर्याप्त है. आप वास्तव में, अनुमोदित होने की संभावनाओं को कम कर देता है, जो सुर्खियों में लाने कि एक से अधिक Submitt कर जब. दोहराया अनुप्रयोगों गूगल पसंद नहीं करते है जो रोबोट का उपयोग कर भरा होना माना जाता है.आप एक से अधिक आवेदन प्रस्तुत किया है, अपने आवेदन बल्कि स्पैम के रूप में चिह्नित किया जाएगा और आप भी गूगल के समर्थन से एक उत्तर प्राप्त नहीं हो सकता है!अंत में, ध्यान से फिर से लागू होते हैं.गूगल आपके ऐडसेंस आवेदन पहले प्रयास में था अस्वीकृत करते हैं, तो आप फिर से लागू करने से पहले दो बार सोचना होगा. ऐडसेंस टीम अपने आवेदन की अस्वीकृति के लिए एक कारण प्रदान करता है, तो आप सही सब बातों को पुनर्व्यवस्थित किया है और उसके बाद फिर से लागू होते हैं.यह सब मैं ऐडसेंस अनुमोदन प्राप्त करने के लिए आपको बता सकता है. मैं कुछ लोग हैं कि आप के लिए कानाफूसी करना चाहते हैं, आखिरी बात आप गूगल ऐडसेंस खातों को खरीदने की सलाह दे सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. इन खातों को अभी या बाद में गूगल टीम से पाए जाते हैं और वे इसे सख्ती से प्रतिबंध लगाने.आप ऐडसेंस approvel के बारे में कुछ है तो कृपया, मुझे बताओ, मैं खुश से अधिक हो जाएगा. आपके सुझावों का इंतजार कर.
दोस्तो मे यह प्रर्किया को अपने वीडियो के माध्यम से भी आपको समझाउंगा

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...