Friday 5 April 2013

Google Earning Money

मुझे 30 मिनट दे दो और मैं एकाधिक आय धाराओं बनाने के लिए इंटरनेट (गूगल ऐडसेंस) में सबसे शक्तिशाली उपकरण का उपयोग करने के लिए तुम्हें सिखाऊँगा!

मैं भी आप गूगल खोज के लिए ही प्रयोग किया जाता है सोच की तरह लोगों के बीच में से एक था. ठीक एक दिन मैं गूगल लोगों को अमीर बना देता है, जिसमें कहा एक वेबसाइट पढ़ रहा था. तो मैं इसे से पैसे बनाने के लिए पर गूगल के खोज इंजन पर शोध शुरू कर दिया.
अंत में मैं इंटरनेट से भारी पैसा बनाने का रास्ता निकाल ही लिया. हाँ, आप किसी भी निवेश के बिना गूगल से बड़ा पैसा बना सकते हैं. आप सभी की जरूरत है कुछ बुनियादी वेब पेज निर्माण ज्ञान के साथ इंटरनेट ब्राउज़िंग की सिर्फ मूल विचार है. आप वेबसाइट बनाने के लिए पता नहीं है, तो चिंता मत करो, 15-20 मिनट के भीतर एक वेबसाइट बनाता है जो कई उपकरणों और सॉफ्टवेयर रहे हैं. आजकल, एक वेबसाइट बनाने के सिर्फ एक नोटपैड खोलने और कुछ पाठ लिखने की तरह है
हजारों लोग अब गूगल ऐडसेंस के लिए कार्य से असीमित आय अर्जित कर रहे हैं - आप भी बहुत बड़ा पैसे कमा सकते हैं कैसे 

आप अब गूगल ऐडसेंस से पैसा नहीं बना रहे हैं मैं आप से नफरत करता हूँ!
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...